Memes : आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा; दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल पर बनाए मीम्स

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 11:52:47 AM
Memes : Alia Bhatt-Ranbir Kapoor announce pregnancy; Memes made on Deepika Padukone-Ranveer Singh, Katrina Kaif-Vicky Kaushal

इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। आलिया ने इस खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने फैंस  के साथ शेयर किया । उन्होंने  पोस्ट किया, "हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है।" खैर, बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस इन दोनों  को बधाई दे रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों ने रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ पर  मीम्स शेयर किए और यह निश्चित रूप से आपको जोर से हंसाएगे।

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का मीम
 इस यूजर ने एक मीम शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण कैसे रिएक्ट करेंगी।

रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण का मीम
एक ट्विटर यूजर ने एक मीम पोस्ट किया जिसमें हेरा फेरी के एक डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है। 

दीपिका पादुकोण मीम
हमें यकीन है कि इस मीम को देखते ही आप जोर-जोर से हंसेंगे। दरअसल ये गैंग्स ऑफ वासेपुर की ऋचा चड्ढा का डायलॉग है।

रणवीर सिंह - विक्की कौशल मीम
एक यूजर  ने वेब सीरीज द एस्पिरेंट्स के एक सीन का इस्तेमाल किया और रणवीर और विक्की पर मीम बनाया। ट्विटर यूजर ने इसमें सलमान खान को भी घसीटा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.