Memories : नीतू कपूर ने कि अपनी सगाई की फोटो पोस्ट , फैंस ने ऋषि कपूर को बहुत याद किया

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 12:35:34 PM
Memories : Neetu Kapoor posted her engagement photo, fans miss Rishi Kapoor a lot

दिवंगत एक्टर  ऋषि कपूर ने 13 अप्रैल, 1979 को एक्ट्रेस  नीतू कपूर से सगाई की थी।  बुधवार को नीतू ने अपनी सगाई का दिन याद किया। उन्होंने अपनी सगाई  की एक  फोटो  इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। मोनोक्रोम फोटो  में, ऋषि नीतू की उंगली पर एक अंगूठी डालते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि बाद वाली नीतू को करीब से देखती है। फोटो में शर्माजी नमकीन एक्टर  गले में माला पहने नजर आ रहे हैं। नीतू ने फोटो को कैप्शन दिया, "बैसाखी के दिन की यादें क्योंकि हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी। 

 

जैसे ही नीतू ने फोटो शेयर  की, फैंस  ने कमेंट करते हुए बहुत प्यार और दिल के इमोजी सेंड किये।  एक फैन ने नीतू और ऋषि को 'प्यारी जोड़ी' कहा। एक अन्य फैन ने कहा कि उन्हें ऋषि कपूर की याद आई। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद अप्रैल 2020 में एक्टर ऋषि कपूर  का निधन हो गया। एक फैन  ने टिप्पणी की, "इतनी प्यारी यादें  लेकिन वास्तव में आपकी  याद आती है चिंटू जी।"

अपनी जीवनी खुल्लम खुल्ला में, ऋषि कपूर ने अपनी पत्नी नीतू कपूर को एक अध्याय समर्पित किया था जिसमें उन्होंने उल्लेख किया था कि कैसे उनकी बहन रितु नंदा ने दिल्ली में उनकी सगाई की साजिश रची क्योंकि वह अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार नहीं थे।  रितु ने ऋषि को एक सगाई समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली बुलाया था। लेकिन ऋषि  को यह नहीं बताया कि यह वह है जिसकी सगाई हो रही है।

“मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि रितु मेरे दोस्त गोगी (फिल्म निर्माता रमेश बहल) और रवि मल्होत्रा (करण मल्होत्रा के पिता) के साथ साजिश रच रही थी और योजना बना रही थी। मुंबई के हवाई अड्डे पर, जब मैं अपनी फलईट  का इंतजार कर रहा था, मैं सायरा बानो और दिलीप कुमार से मिला, जिन्होंने मुझसे पूछा कि मैं कहाँ जा रहा हूँ। जब मैंने उनसे कहा कि मैं एक सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहा हूं, तो दिलीप साहब ने मजाक में कहा, 'मुझसे मजक मत करो। क्या आप वहां सगाई करने नहीं जा रहे हैं?’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.