सौतेले बेटे शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत संग ऐसा है सुप्रिया पाठक का रिश्ता, खुद किया बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:55:12 PM
Mira Rajput asked for sweets from brother-in-law Ishaan, the reason is special

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने अभिनय से सभी के दिलों में जगह बनाई है। वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. वह भले ही एक्ट्रेस न हों लेकिन उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस के साथ पति शाहिद कपूर और अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि मीरा एक बहुत अच्छी भाभी के अलावा एक अच्छी पत्नी, मां, बहू भी हैं. जी हाँ और मीरा अपने जीजा और अभिनेता ईशान खट्टर के साथ एक विशेष बंधन साझा करती हैं। उनका यह बंधन सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो में भी देखने को मिलता है.

अब एक बार फिर मीरा ने अपने जीजा के साथ फोटो शेयर की है, लेकिन इस बार वह अपने जीजा की टांग खींचती नजर आईं. दरअसल, मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी और ईशान की एक सेल्फी शेयर की है। आप देख सकते हैं सेल्फी में दोनों एक कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं. इसमें ईशान ड्राइविंग सीट पर नजर आ रहे हैं जबकि मीरा उनके बगल में पैसेंजर सीट पर बैठी हैं। आप जानते हैं मीरा हाल ही में दुबई की यात्रा से लौटी हैं, जबकि ईशान अपने भाई शाहिद कपूर, अभिनेता कुणाल खेमू और उनके दोस्तों के साथ यूरोप में छुट्टियां मनाकर लौटे हैं।


 
इन सबके बीच मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नई गाड़ी! लड्डू भी नहीं खिलाए. प्लीज मुझे हेल्दी एनर्जी मत दीजिए.' खैर, मीरा की कहानी देखने के बाद लगता है कि धड़क अभिनेता ईशान खट्टर ने एक नया डेब्यू किया है। कार खरीदी और इसी खुशी में उसने अपनी भाभी मीरा को मिठाई भी नहीं खिलाई है. जी हाँ और यही वजह है कि मीरा उनसे इस तरह शिकायत कर रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही गुरमीत सिंह की फिल्म फोन भूत में नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.