Pratik Gandhi: प्रतीक गांधी का कॉलर पकड़ मुंबई पुलिस ने गोदाम में ठूंसा, VIP मूवमेंट के बीच गाड़ी से निकलने का मिला दंड

Samachar Jagat | Monday, 25 Apr 2022 09:56:30 AM
Misbehavior with this famous actor, Mumbai Police put him in warehouse

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रतीक गांधी हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब इस समय उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस ट्वीट में एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्हें मुंबई पुलिस ने बेइज्जत किया है. आप देख सकते हैं अभिनेता ने अपने ट्वीट में कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस ने अपमानित किया था, क्योंकि उन्होंने वीआईपी मूवमेंट के बीच सड़क पर चलने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि पुलिस ने उसे एक गोदाम में भी धकेल दिया था।

आप देख सकते हैं अब एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी रिएक्ट किया है और सभी उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, प्रतीक गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ''मुंबई में वीआइपी मूवमेंट की वजह से जाम लग गया था। मैं शूट लोकेशन तक पहुंचने के लिए सड़क पर चलने लगा था और तभी पुलिस वालों ने मुझे कंधे से पकड़ लिया। उन्होंने मुझे मार्बल में धकेल दिया। गोदाम बिना किसी चर्चा का इंतजार किए। वहीं इस ट्वीट के साथ उन्होंने हैशटैग इन्सल्टेड भी लिखा है। WEH मुंबई वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे है। वहीं दूसरी तरफ यूजर प्रतीक गांधी के इस ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं। दरअसल एक यूजर ने एक्टर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहर का दौरा कर रहे हैं और इसलिए ऐसा हो सकता है.''


 
ऐसे में प्रतीक ने भी इस यूजर के कमेंट का जवाब दिया है और लिखा है, 'अप्स, मुझे नहीं पता था. काम की बात करें तो जल्द ही प्रतीक गांधी फिल्म 'फुले' में नजर आएंगे। फिल्म में प्रतीक 'ज्योतिबा फुले' के रोल में और पत्रलेखा 'सावित्री फुले' के रोल में नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.