ये रिश्ता क्या कहलाता है की Mohena Kumari ने शेयर किया ये वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 05:10:29 PM
Mohena Kumari of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai shared this video

ये रिश्ता क्या कहलाता है की मोहिना कुमारी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का आनन्द   उठा रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक एक्ट्रेस से लेकर मॉम तक अपने स्टाइल इवोल्यूशन का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने एक दिल को छू लेने वाले नोट के साथ अपने परिवर्तन पर अपना उत्साह को बताया  हैं । उन्होंने वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, 'इवोल्यूशन की शक्ति*  

कुछ ही समय में, मोहिना के फैंस ने प्यार बरसाया और उनके विकास के लिए उनकी प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, 'गॉर्जियस गॉर्जियस गॉर्जियस' तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ब्यूटीफुल ! आपको और शक्ति !!' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं... मेरे लिए भी।♥️…'। 

वीडियो में मोहिना को स्टाइलिश ड्रेस और गाउन में देखा गया था, लेकिन बाद में उन्होंने साड़ी और कुर्ता पहना था। मोहिना ने 2020 में सुयश रावत से शादी की थी। इस कपल ने अप्रैल 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इसके बाद मोहिना नेएंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.