Priyanka Chopra के 'तिनका तिनका' सॉन्ग पर Monalisa ने किया ऐसा ड़ांस कि देखते रहे गए फैन्स, Video Viral

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:18:45 PM
Monalisa dances to Priyanka Chopra's songs, fans stunned by the style

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा मोनालिसा ने टेलीविजन जगत में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन साबित किया है. मोनालिसा को सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर भी जाना जाता है। एक्ट्रेस आए दिन अपने डांस और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. इस बीच मोनालिसा का एक नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मोनालिसा को साड़ी पहने प्रियंका चोपड़ा के गाने 'तिनका तिनका' पर डांस करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में मोनालिसा के डांस मूव्स प्रियंका चोपड़ा को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. मोनालिसा के इस लेटेस्ट वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

 

उसी सुनहरी साड़ी में तिनका-तिनका गाने पर झूमते मोनालिसा का वीडियो फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है. इसलिए कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के लाखों फॉलोअर्स हैं. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। मोनालिसा ने 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.