Bhojpuri Cinema: साड़ी में सिंपल लुक में हाथ में पेन और पेपर लिए कुछ इस तरह दिखीं मोनालिसा..

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 11:01:35 AM
Monalisa flaunted a simple look in a sari, looked like this with a pen and paper in her hand

भोजपुरी सिनेमा और टेलीविजन में अपना नाम कमाने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा आई अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मोनालिसा ने हाल ही में सिंपल साड़ी पहने और स्टनिंग लग रही अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया की सुपरस्टार हैं। इसी तरह हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस हर बार अलग नजर आती हैं। मोनालिसा ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद इंस्टाग्राम पर टिप्पणी की, "छोड़ना ठीक है।" 'ईस्ट... बस...' मोनालिसा ने अपने शूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह साधारण कपड़े पहने नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


 
 


मोनालिसा ने इन फोटोज में ब्लू साड़ी को येलो ब्लाउज के साथ मैच किया है. मोनालिसा ने बिना मेकअप के अपने लुक को बेसिक रखा है। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री अब हंगामा के लिए पूर्वी नाम की एक वेबसीरीज पर काम कर रही है, जिसमें वह एक विवाहित महिला का किरदार निभा रही हैं। मोनालिसा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग है। वही एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के काफी फैन हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.