बिग बॉस ओटीटी में अपने आप को बाइसेक्सुअल बताकर धमाका करने वाली मूस जट्टाना ने वर्जिनिटी को लेकर रखा अपना मत, बोलीं- वर्जिनिटी एक मिथ, सील-वील कुछ नहीं होती, एक मसल होती है जो बड़े होने पर खुद ही टूट जाती है

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 03:53:01 PM
Moose Jattana, who blasted herself as bisexual in Bigg Boss OTT, expressed her opinion about virginity, said – virginity is not a myth, seal-veal is nothing, it is a muscle that breaks itself when it grows up

एंटरटेनमेंट डेस्क। पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली और बिग बॉस ओटीटी से लोगों के बीच पहचान बनाने वाली मूस जट्टाना या मुस्कान जट्टाना एक बार फिर से सुर्खियों में है। बिग बॉस ओटीटी में स्वयं को बाइसेक्सुअल घोषित करने वाली मूस जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी में ये कहकर धमाका कर दिया था कि वे एक लड़की से ही शादी करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने भारत में वर्जिनिटी को लेकर चल रही बहस के बीच एक ऐसा बयान दिया है कि वे फिर से खबरों में आई गई हैं। मूस जट्टाना ने भारतीय लोगों की सोच को लेकर कहा कि जब भी कोई भारतीय पुरुष अपने लिये लड़की देखने जाता है तो उसकी एक ही ख्वाईश होती है कि उसे सील बंद लड़की चाहिये जबकि ऐसा कुछ होता ही नहीं है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर वर्जिनिटी है क्या और ये कैसे काम करती है। 

मूस जट्टाना ने कहा कि वर्जिनिटी एक मिथ है। सील-वील कुछ नहीं होती, जो टूटती है। एक मसल होती है जो कि बड़े होने पर खुद ही टूट जाती है। इसके बारे में सीखिए। लेकिन इस मसल से अपनी महिलाओं और लड़कियों को नीचा मत दिखाइए। भगवान का शुक्र है कि मैं किसी बंद दिमाग वाले भारतीय परिवार के लिए संस्कारी कभी नहीं बन पाऊंगी।

उन्होंने कहा कि शुक्र है किसी की मां मुझे स्वीकर नहीं करेंगी। शुक्र है ऊपर वाले का। शुक्र है कि मैं बेगैरत, बदतमीज और बेशर्म हूं। मैं हर लड़की, महिला और औरत के लिए यही प्रार्थना करती हूं ताकि उन्हें परंपरा और उम्मीदों के नाम पर ऐसी बे-सिर-पैर की जंजीरों में न जकड़ा जाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.