Bollywood Gossip: सोशल मीडिया पर मौनी रॉय का क्रिसमस लुक, देखें ये शानदार तस्वीरें

Samachar Jagat | Sunday, 26 Dec 2021 10:27:57 PM
Mouni Roy's Christmas look on social media, see these stunning pictures

टीवी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक बीते दिन क्रिसमस धूमधाम से मनाया गया। सितारों के क्रिसमस समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय रही हैं। सभी जश्न के मूड में नजर आ रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय। मौनी रॉय ने भी क्रिसमस को खास अंदाज में मनाया।

मौनी ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरों में मौनी गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. गोल्डन आउटफिट संग मौनी ने अपने आई मेकअप को स्मोकी टच दिया है। खुले बालों और न्यूड लिपस्टिक में मौनी दिवा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मौनी ने अपने ग्लैमरस लुक को गोल्डन हाई हील्स से पूरा किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)


 
 


 

तस्वीरों में मौनी रॉय क्रिसमस ट्री के सामने जमीन पर पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों ही फोटोज में मौनी के पोज और उनके एक्सप्रेशन बिल्कुल कातिलाना हैं। मौनी के गोल्डन क्रिसमस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। मौनी की तस्वीरों को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। स्टार्स से लेकर फैंस तक हर कोई एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस आग और दिल वाले इमोजी के साथ तारीफ कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.