सोनाक्षी सिंहा ऐसा क्या बोल गई, जिससे बॉलीवुड गलियारों में मची हलचल

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 12:13:27 PM
Movie failure at box office Sonakshi does not take any stress

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता पर स्ट्रेस नही लेती है। करण जौहर की मल्टीस्टारर मूवी कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म में  वरूण धवन ,आलिया भट्ट, संजय दत्त ,माधुरी दीक्षित ,सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है।

मूवी के कंटेंट और स्टार कास्ट को देखकर लगा था कि फिल्म साल की सबसे बड़ी सफल फिल्मों में से एक होगी लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल देखने को मिल रहा है उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फ्लॉप बनने वाली है।

आलिया ने कलंक की असफलता पर कहा था कि जनता का जो फैसला है मंजूर है। मैं अपनी फिल्म का विश्लेषण नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है। यदि जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी।

इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढना चाहिए और अगली बार बेहतर प्रदर्शन कर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करनी चाहिए। सोनाक्षी सिन्हा का बयान भी अब सामने आ गया है। सोनाक्षी ने कहा कि हर फिल्म मेरे लिए बहुत मायने रखती है।

मैं हर फिल्म के लिए उम्मीद करती, प्रार्थना करती हूं कि रिजल्ट अच्छा हो। ये बैड लक है कि कई फिल्मों ने खास प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं खोई है। मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करती रहूंगी। बॉक्स ऑफिस मेरे कंट्रोल में नहीं है। मेरे कंट्रोल में बस परफॉर्म करना है। इसलिये बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बुरा प्रदर्शन पर मैं ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेती हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.