सांसद नुसरत जहां ने ससुराल में की दुर्गा पूजा

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 01:41:07 PM
MP Nusrat Jahan worshiped Durga in her in-laws

इंटरनेट डेस्क। बांग्ला एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां अपने पॉलिटिकल और फिल्मी करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि हर कोई उनकी जिंदगी से जुड़ी हर एक बात के बारे में जानना चाहता है। वो कोई भी तस्वीर शेयर करती हैं, वो वायरल हो ही जाती है। इस बार शादी के बाद नुसरत की पहली दुर्गा पूजा है और हाल ही में पति निखिल जैन के साथ पूजा करती नुसरत जहां की तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

20 साल पुराना स्विमसूट पहनकर सोशल मीडिया पर फोटोज की वायरल

कुछ ही समय पहले नवरात्रि पर विश करते हुए उन्होंने अपने पति के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी। हाल ही में ट्विटर पर नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी हैं और उनके बगल में पति निखिल जैन भी मौजूद हैं। नुसरत की शादी इसी साल 19 जून को हुई है। ये तस्वीरें कोलकाता के सुरुचि सांगा पंडाल की बताई जा रही है। जहां नुसरत पति के साथ दुर्गा पूजन के लिए पहुंची थीं. इन तस्वीरों में नुसरत रेड और यलो साड़ी में खूबसूत दिख रही हैं और उन्होंने सोने के गहने भी पहन रखे हैं। वहीं निखिल ने रेड कुर्ता पहन रखा है।

20 साल पुराना स्विमसूट पहनकर सोशल मीडिया पर फोटोज की वायरल

वहीं इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सभी को शुभो पंचमी विश करते हुए अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में नुसरत अपने पति निखिल जैन के गाल खींचती दिख रही थीं तो वहीं दूसरी तस्वीरे में वो निखिल के कंधे पर सिर रखकर बेहद क्यूट पोज दे रही थीं। ये दोनों तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। जहां एक तरफ निखिल ने ब्लू कुर्ता पहना तो वहीं दूसरी तरफ नुसरत ग्रे-रेड साड़ी में दिखी थीं। वहीं लोगों को अब नुसरत की और तस्वीरों का इंतजार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.