Mumbai : क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज होगा फैसला, मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में होगी सुनवाई, 3 अक्टूबर से एनसीबी की हिरासत में थे आर्यन

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Oct 2021 10:34:41 AM
Mumbai  :Aryan Khan, son of Shahrukh Khan accused in Cruise Drugs Party case, will be decided on bail today, hearing will be held in Esplanade Court in Mumbai, Aryan was in NCB custody since October 3

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज बुधवार को उनकी बेल को लेकर मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट में सुनवाई होगी। इससे पहले कोर्ट ने उनकी जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रखा था।  ड्रग्स के आरोपों के बीच जेल में आर्यन खान को मुंबई एनसीबी के बड़े अधिकारी समीर वानखेड़े द्वारा काउंसलिंग भी दी गई थी। अब ये सुनवाई के बाद ही पता चलेगा कि आज एक बार फिर आर्यन खान की बेल का इंतजार खत्म होगा या फिर कुछ दिन और आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान ने काउंसलिंग के दौरान समीर वानखेड़े से ये भी कहा कि वो जेल से निकलने के बाद खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे जिससे उन्हें भी आर्यन पर गर्व होगा। साथ ही वे गरीब और जरुरतमंदों की मदद में हाथ बटाएंगे। 

गौरतलब है कि आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने तीन अक्टूबर को हिरासत में लिया था। जिसके बाद 7 अक्टूबर तक उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई थी। हालांकि एनसीबी आर्यन खान को कुछ और समय तक हिरासत में रखना चाहती थी जिसके बाद उन्हें कई कोशिशों के बाद भी बेल नहीं मिली। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.