Mumbai : ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं बेबो, सुबह-सुबह मम्मी और अपने अपने छोटे भाई से मिलने पापा के साथ अस्पताल पहुंचा तैमूर

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 01:02:36 PM
Mumbai: Bebo was discharged from Breach Candy Hospital, Taimur arrived in the morning with his mother and father to meet his younger brother.

एंटरटेनमेंट डेस्क। करीना कपूर खान और उनके बच्चे को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से आज मंगलवार को छुट्टी मिल गई है। सुबह- सुबह सैफ अली खान औऱ तैमूर अली खान को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के बाहर देखा गया। उसके बाद करीना कपूर कार में बैठकर घर के लिए निकलीं।

सैफ अली खान, तैमूर का एक वीडियो ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यह कहा गया कि करीना कपूर को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है लेकिन अभी करीना या उनके बच्चे की किसी भी तरह की फोटो सामने आई है। करीना के प्रशंसक उनके दूसरे बेटे की फोटो देखने के लिए बेकरार हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में ड्राइवर की बगल वाली सीट पर सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर को लेकर बैठे हुए है। वहीं बैक सीट पर करीना अपने बच्चे को लेकर बैठी थी। सैफ अली खान ने बच्चे के जन्म के बाद एक बयान जारी करते हुए कहा था कि हमारे घर एक नया मेहमान आया है। मां और बच्चे दोनों ठीक है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.