ड्रग्स ऑन क्रूज़ मामले में मुंबई पुलिस ने अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिये बुलाया लेकिन स्वास्थ्य कारणों के कारण पेश नहीं हो सकीं मैनेजर, ददलानी का बयान एसआईटी के लिए महत्वपूर्ण

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 05:39:16 PM
Mumbai Police summoned actor Shahrukh Khan's manager Pooja Dadlani for questioning in the drugs on cruise case but could not appear due to health reasons, the statement of the manager Dadlani important for the SIT

इंटरनेट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल जमानत पर रिहा चल रहे हैं। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। मुंबई पुलिस ने आज बुधवार को ड्रग्स ऑन क्रूज़ मामले में अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए उनके सामने पेश नहीं हुईं। मुंबई पुलिस ने कहा कि मैनेजर पूजा ददलानी का बयान एसआईटी के लिए महत्वपूर्ण है और आने वाले समय में हम उसे फिर से पूछताछ के लिए बुलाएंगे। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, इससे पहले क्रूज ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान सहित अन्य 8 लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया था। वहीं ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांड से भी पूछताछ की थी। हालांकि आर्यन खान और अनन्या के बीच हुई चैट में ज्यादा कुछ खास निकलकर नहीं आया। 

इससे पहले क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 30 अक्टूबर को जमानत मिलने के बाद मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया था। रिहा होने के बाद आर्यन खान सफेद कलर की रेंज रोवर में सीधा बैठे और चले गए। इस दौरान जेल के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद रहे। रिहाई के साथ ही कोर्ट ने आर्यन खान के सामने कुछ शर्ते भी रखी हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना होगा। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.