तीसरे दिन Mumbai Saga ने आश्चर्यजनक रूप से कर लिया इतने करोड़ का बिजनेस

Samachar Jagat | Monday, 22 Mar 2021 09:35:38 AM
Mumbai Saga amazingly did business of so many crores on the third day

इंटरनेट डेस्क। ऑनलाइन लीक होने के बावजूद बॉलीवुड के स्टार अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, इस फिल्म ने रविवार को आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। मुंबई सागा ने वीकेंड का फायदा उठाते हुए 50 प्रतिशत का लाभ हासिल किया है।

जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने रविवार को लगभग 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण कई स्थानों पर सिनेमाघर बंद हैं, फिर भी फिल्म ठीक ठाक बिजनेस करने में सफल रही है। 

गौरतलब है कि फिल्म को शुक्रवार को पहले दिन क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। मुंबई सागा ने पहले दिन 2 करोड़ तक का कलेक्शन किया था। इससे पहले ये फिल्म पायरेसी करने वाली साइट्स का नया शिकार हो गई थी। बताया जा रहा है जॉन अब्राहम की ये फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरूल्ज जैसी साइट पर ऑनलाइन लीक हो गई थी।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.