'Lock Upp': मुनव्वर फारूकी ने अंजलि अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ, वायरल हुआ वीडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 01:09:12 PM
Munawwar Farooqui secretly puts his hand on Anjali Arora's private part, video goes viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में मुनव्वर फारूकी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. शो में वह लगातार कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं जो उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना देता है. मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की लव स्टोरी शो में लगातार फैंस का ध्यान खींच रही है. दरअसल लॉक अप में मुनव्वर फारूकी अंजलि अरोड़ा के साथ फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और इन सबके बीच सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 


 

 

दरअसल इस वीडियो के चलते मुनव्वर फारूकी को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी अंजलि अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट को छूते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा पायल रोहतगी से बहस कर रही हैं और अंजलि अरोड़ा को रोकते हुए मुनव्वर फारूकी का हाथ उनके प्राइवेट पार्ट पर पड़ गया. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग मुनव्वर फारूकी को ट्रोल कर रहे हैं.

हालांकि अनजाने में जो कुछ भी हुआ, लोग मुनव्वर को गलत बताकर ट्रोल करने में लगे रहे। किसी ने उन्हें बेकार का लड़का कहा तो किसी ने इससे बुरा कुछ नहीं कहा। ऐसे में कुछ लोगों ने कहा कि मुनव्वर ने जबरदस्ती ऐसा किया है तो किसी ने कहा कि मुनव्वर से गलती से हो गया. अब आप खुद वीडियो देखें और बताएं कि आपकी क्या राय है?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.