Bollywood News : 'लाल सिह चड्ढा’से नागा चैतन्या का लुक रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2022 03:28:40 PM
Naga Chaitanya's look from 'Lal Singh Chaddha' released

साउथ  फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्या की आने वाली फिल्म'लाल सिह चड्ढा’से उनका लुक रिलीज हो गया है।आमिर खान और करीना कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म'लाल सिह चड्ढा’से नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म से मेकर्स ने नागा चैतन्य का लुक जारी किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आमिर खान प्रोडक्शन की ओर से ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया,'पेश है बोडिपलेम से बलाराजू...चैतन्य अक्किनेनी द्बारा अभिनीत! लव यू हमारे युवा सम्राट!’इस फिल्म में वह सैनिक बलाराजू का किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि अद्बैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म'लाल सिह चड्ढा’हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म'फॉरेस्ट गंप’का रीमेक है।

फिल्म'लाल सिह चड्ढा’में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिह और नागा चैतन्य की भी अहम भूमिका में हैं।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्बारा निर्मित'लाल सिह चड्ढा’को भारत के 100  से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है।

लाल सिह चड्ढा में भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध आदि को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.