गुलाबी नगरी में Nani और Rashmika Mandanna आए नजर

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2023 10:42:36 AM
Nani and Rashmika Mandanna were seen in Pink City

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के आइकोनिक स्टार नानी और पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को 25 मार्च, शनिवार को जयपुर शहर में नजर आए। फेमस स्टार्स  दो अलग-अलग इवेंट में भाग लेने के लिए शहर में आए और पपराज़ी फोटोग्राफरों द्वारा देखे गए। नानी, जो अपनी महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट दशहरा को अगले सप्ताह रिलीज करने के लिए तैयार हैं, ने फिल्म के प्रमोशन इवेंट के लिए गुलाबी नगरी का दौरा किया। दूसरी ओर, रश्मिका मंदाना एक ज्वैलरी ब्रांड के स्टोर लॉन्च के लिए शहर का दौरा किया।

नानी और रश्मिका मंदाना की जयपुर यात्रा

नानी ने फिल्म `दशहरा` के लिए जयपुर शहर में फिल्म के प्रोमशन इवेंट में भाग लिया और मीडिया के साथ बातचीत की। नानी जयपुर के बेहद मशहूर हवा महल भी गए और पैपराजी को पोज भी दिए। एक्ट्रेस ब्राउन कलर की कैजुअल जैकेट और मैचिंग ट्राउजर में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने इवेंट में एक सफेद टी-शर्ट और एक सेमी-लॉन्ग हेयरडू के साथ पेयर किया था।

रश्मिका मंदाना, जिन्होंने शहर में एक स्टोर लॉन्च में भाग लिया।  रश्मिका ने एक भारी कढ़ाई वाला रेड शरारा सेट पहना , जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया। उन्होंने नेचुरल मेकअप, मेसी पोनीटेल और गोल्ड और कुंदन जूलरी से अपने लुक को कम्प्लीट किया। इवेंट में रश्मिका ने एक बार फिर ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के अपने फेमस सॉन्ग 'सामे सामे` पर डांस कर दर्शकों का उत्साह बढ़ाया।

रश्मिका का वर्कफ्रंट


पॉपुलर एक्ट्रेस अपनी किटी में मुट्ठी भर आशाजनक प्रोजेक्ट्स में बीजी है, जिसमें अपकमिंग `पुष्पा 2` है, बॉलीवुड प्रोजेक्ट `एनिमल` जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में  है। वह अपकमिंग बॉलीवुड एक्शन फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ महिला प्रधान का किरदार निभाने के लिए बातचीत कर रही हैं।

नानी की दशहरा

दशहरा, नानी की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को सिंगानेरी कोयला खदानों की पृष्ठभूमि में एक देहाती एक्शन थ्रिलर सेट के रूप में जाना जाता है। नवागंतुक श्रीकांत ओडेला द्वारा के इस प्रोजेक्ट में कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, राजेंद्र प्रसाद, साई कुमार, जरीना वहाब और अन्य सहायक किरदार में शामिल हैं। दशहरा 30 मार्च, गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज लिए तैयार है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.