Nargis Birth Anniversary : एवरग्रीन एक्ट्रेस नरगिस की बर्थ एनिवर्सिरी पर संजय दत्त ने इस तरह किया मां को याद, बेटे की पहली फिल्म की रिलीजिंग से 5 दिन पहले ही कह दिया था अलविदा

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Jun 2021 06:04:17 PM
 Nargis Birth Anniversary : Sanjay Dutt remembers mother on ever birth anniversary of Evergreen actress Nargis, said goodbye 5 days before the release of her first film.

एंटरटेनमेंट डेस्क। स्व. अभिनेता सुनील दत्त की पत्नी और अभिनेता संजय दत्त की मां अभिनेत्री नरगिस की आज 1 जून को जयंती है।  नरगिस का जन्म 1929 को आज ही के दिन हुआ था। उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनके बेटे और दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने उन्हें आज याद किया है। संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस के साथ अपने परिवार की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है कि तुम्हारे जैसा कोई नहीं, हैप्पी बर्थडे मां। 

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है जिसमें संजय दत्त अपनी दोनों बहनों और मां के साथ नजर आ रहे हैं।संजय दत्त के बारे में कहा जाता है कि वे अपनी मां से बेहद प्यार करते थे।

ड्रग्स की लत के कारण जब उनके पिता ने उनके दूर विदेश भेजा तो वो अपनी मां से दूर नहीं जाना चाहते थे। आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी 8 मई को रिलीज होनी थी लेकिन उनकी मां 5 दिन पहले ही लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कह गईं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.