Arjun Kapoor के बयान से भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा- धमकी देने की बजाय एक्टिंग पर दें ध्यान

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 02:29:56 PM
 Narottam Mishra furious with Arjun Kapoor's statement, said- focus on acting instead of threatening

 अर्जुन कपूर ने हाल ही में बायकाट ट्रेंड के खिलाफ बात की, जिस से देश की हर बॉलीवुड फिल्म ग्रस्त है। उनका बयान मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कमेंट के बाद आया है जिन्होंने अर्जुन को "फ्लॉप अभिनेता" कहा था।

एक प्रेस इवेंट के दौरान, जिसका फुटेज उन्होंने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया, मिश्रा ने कहा "फिल्म अभिनेता #ArjunKapoor का जनता को धमकाना ठीक बात नहीं है। जनता को धमकाने की जगह अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए।"

अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को टारगेट करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के हिमायती कलाकार बॉयकॉट पर क्यों जनता को धमकाते हैं?

इससे पहले, 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक साक्षात्कार में, अर्जुन कपूर ने कहा था, "मुझे लगता है कि हमने इतने लंबे समय तक चुप रहकर गलती की। हमारी शालीनता को हमारी कमजोरी के रूप में लिया गया था। हम हमेशा अपने काम से बोलने में विश्वास करते हैं।"

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि फिल्म उद्योग को एक साथ आने और मुद्दे की जड़ तक पहुंचने की जरूरत है।

अर्जुन कपूर ने कहा: "हमने थोड़ा अधिक सहन किया है। अब लोग इसके अभ्यस्त हो गए हैं।"

बॉयकॉट ट्रेंड के बाद अर्जुन को क्रूरता से ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा है।

हाल ही में बॉयकॉट ट्रेंड ने बॉलीवुड को प्रभावित किया है। फिल्म के मुख्य अभिनेता की 2015 में बढ़ती असहिष्णुता के बारे में टिप्पणी को लेकर आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ एक बड़ा नकारात्मक अभियान चलाया गया, वहीं अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को भी बहिष्कार का सामना करना पड़ा क्योंकि ट्रोल्स ने फिल्म को खोखला कर दिया।

इसके अलावा, 'विक्रम वेधा' का बहिष्कार भी सोशल मीडिया पर चल रहा था क्योंकि फिल्म के मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने 'लाल सिंह चड्ढा' का समर्थन किया था।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.