ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एजिसियलोस डेमेट्रिएड्स को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार, ये ड्रग्स रखने का आरोप ?

Samachar Jagat | Saturday, 25 Sep 2021 03:24:20 PM
NCB arrested Bollywood actor Arjun Rampal's girlfriend, Gabriella Demetriades' brother Aegialos Demetriades from Goa over drugs case, accused of possessing drugs

इंटरनेट डेस्क। ड्रग्स मामले को लेकर आज शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई और गोवा की जॉइंट टीम ने एक आपरेशन के तहत अभिनेता अर्जुन रामपाल की विदेश गर्लफ्रेंड 33 वर्षीय गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई आज गोवा से गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी का कहना है कि ड्रग्स मामले में उनके पास से चरस जब्त की गई थी। भाई एजिसियलोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्त में लेकर एनसीबी पूछताछ कर रही है। 

 

NCB Mumbai and Goa in a joint operation arrest Bollywood actor Arjun Rampal's girlfriend Gabriella Demetriades's brother from Goa, in connection with a drugs case; seized charas: Narcotics Control Bureau

— ANI (@ANI) September 25, 2021

आपको बता दें कि ये मामला कई सालों पुराना है। ड्रग्स केस में मुंबई में रहने वाले कई बॉलीवुड कलाकार फंसे हुए। वहीं कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की ड्रग्स की लत ज्यादा है। 33 वर्षीय गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पिछले साल भी एनसीबी ने ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया था। 

गौरतलब है कि पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के दौरान चर्चित अभिनेतासुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल आने के बाद से पूरे बॉलीवुड में कोहराम मचा हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर कई बॉलीवुड हस्तियां आई हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.