Neetu Kapoor ने रणबीर और आलिया की शादी को लेकर किया खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 03:39:40 PM
Neetu Kapoor reveals about Ranbir and Alia's marriage

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं कि वे 17 अप्रैल, 2022 को शादी कर रहे हैं। आलिया और रणबीर की शादी चार दिनों तक चलेगी और  उनके फैंस उन्हें पति-पत्नी के रूप में देखने का इंतजार नहीं कर सकते  हैं। परिवार के सदस्य  इंतजार कर रहे है कि  ज्योतिषी उनको 14 -17 अप्रैल के बिच शादी की  तारीक बताये ताकि    वे दुनिया को इसके बारे में बता सके । तब तक उनके फैंस इंतजार कर सकते हैं और उनकी शादी की खबरों का आनंद ले सकते हैं।"

शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले  आलिया की टीम और रणबीर को   बांद्रा हाउस में देखा गया  और कहा गया कि वे शादी की तैयारियां  करने के लिए वहां पहुंचे। आरके हाउस की सजावट लाइटों से की गई है   और उसका वीडियो  वायरल हुआ था।    फैंस  इनकी शादी   के लिए अपने  उत्साह को रोक नहीं पा रहे।   

रणबीर की मां नीतू कपूर भी शादी की तारीख को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं।रबीर की   शादी की खबरों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा था, "मैं इसे मनाना चाहूंगी और इसे ज़ोर से कहना चाहूंगी। लेकिन आज के बच्चे अलग हैं। मैं खुद इस  दिन के बारे में नहीं जानती, क्योंकि दोनों बहुत ही निजी लोग हैं। कब कर लेंगे। पता नहीं। लेकिन होगी और मैं जल्दी शादी हो जाने की कामना करती  हूं क्योंकि मैं उन दोनों से प्यार करती  हूं। "। आलिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "आलिया एक प्यारी लड़की है और मैं सिर्फ उसे प्यार करती हूं। वह एक खूबसूरत इंसान है, और वे एक-दूसरे के लिए बने हैं। वे बहुत समान हैं।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.