Bollywood Gossip: नीतू ने एड शूट के बीच रणबीर के साथ शेयर की तस्वीर

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 10:35:35 AM
Neetu shares a picture with Ranbir amid ad shoot

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर लगातार चर्चा होती रही है। हालांकि इन सबके बीच दोनों की हनीमून प्लानिंग को लेकर खूब चर्चा हो रही है. दोनों अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और दोनों के फैंस इस खबर को सुनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब आलिया की ड्रेस से लेकर शादी में आने वाले गेस्ट लिस्ट बार तक फैंस सब कुछ जानना चाहते हैं. हालांकि इन सबके बीच रणबीर की मम्मी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है जो चर्चा में आ गई है और इस तस्वीर पर आलिया की मां सोनी राजदान समेत कई सेलेब्स ने प्यार का इजहार किया है और फैंस ढेर सारे सवाल पूछ रहे हैं. उसे अग्रिम बधाई देते हुए।

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, 'आपके जाने जिगर के साथ एड शूट'। इस तस्वीर को देखकर साफ है कि मां-बेटे की जोड़ी कैमरे के लिए पोज देने के लिए पीछे की तरफ देख रही है। इस तस्वीर को देखकर सबा पटौदी ने कमेंट में लिखा है 'माशा अल्लाह'. वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी दिल वाला इमोजी शेयर किया. इसके अलावा सोफी चौधरी और दिया मिर्जा समेत कई सेलेब्स मां-बेटे की इस तस्वीर के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने उनके आने वाले समाधान और दामाद की तस्वीर देखकर 'वाह' लिखा तो फैंस उनकी शादी को लेकर सवाल पूछने लगे।


 
इस दौरान दो यूजर्स ने सोनी राजदान से पूछा, 'कृपया बताएं कि शादी हो रही है या नहीं?' वहीं उनमें से एक ने पूछा कि शादी कब हो रही है? इसके अलावा कई फैंस ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को पहले से ही बधाई देना शुरू कर दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 17 अप्रैल को होने वाली है, हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि शादी 14 अप्रैल को होने वाली है। लेकिन अभी तक इस बारे में आलिया और रणबीर के परिवार की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। .



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.