netflix का फेस्टिवल streamFest, दो दिन तक फ्री में देखिए सबकुछ

Samachar Jagat | Friday, 20 Nov 2020 03:16:17 PM
netflix festival streamfest, watch everything for free for two days

 अमेरिकन ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स भारतीय ऑडियंस के लिए एक StreamFest  का आयोजन करने जा रही है। ये फेस्ट दो दिन का होगा। इस फेस्ट के दौरान कोई भी शख्स बिना सब्क्रिप्शन लिए नेटफ्लिक्स पर फिल्में, सीरीज और डॉक्यूमेंट्रीज देख सकेगा। कंपनी ने कहा है कि ये Netflix StreamFest के तहत किया जा रहा है।

Netflix  ने अगले महीने की 5 और 6 तारीख लुभाने के लिए एक फेस्ट का आयोजन किया है। इस फेस्ट में कोई भी शख्स दो दिन के लिए नेटफ्लिक्स पर कुछ भी फ्री में देख सकता है। यानी ऑडियंस को दो दिन के लिए बिना सब्सक्राइब किए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का लाभ उठा सकते हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में 5-6 दिसंबर को ‘स्ट्रीमफेस्ट’ का आयोजन करेगी, जिसके तहत जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मुफ्त में उसकी सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे। नेटफ्लिक्स की इस पहल का मकसद नए ग्राहकों को जोड़ना है। गौरतलब है कि उसे भारत में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़नी हॉटस्टार और जी5 जैसे ओटीटी मंच से मुकाबला करना पड़ रहा है।


बिना पैसे दिए करें स्ट्रीम
उन्होंने कहा कि जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं है, वे अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइनअप कर सकते हैं और कोई राशि दिए बिना स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं। बस इतना ही। और अगर आपके इमेआईडी पर पहले से ही नेटफ्लिक्स की मेंबरशिप थी, तो आपको स्ट्रीम वहीं से होगी जहां से आपने अपना सब्क्रिप्शन बंद किया था।



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.