नेपोटिज्म को करियर के कभी आड़े नहीं आने दिया : विद्या बालन

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jul 2020 11:42:21 AM
Never let nepotism come in the way of career: Vidya Balan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्होंने कभी नेपोटिज़्म (भाई-भतीजावाद) को अपने करियर में आड़े नहीं आने दिया।

सुशांत सिह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग समेत आम यूजर्स नेपोटिज़्म, आउटसाइडर्स-इनसाइडसã को लेकर बहस कर रहे हैं। इस बीच विद्या बालन ने भी इस मामले में अपनी राय रखी है।
विद्या ने कहा, '' मैंने भी इस इंडस्ट्री में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हर तरह के अनुभवों को जिया है। मैं ये नहीं कहती कि नेपोटिज्म नहीं है लेकिन मैंने इसे अपने करियर में आड़े नहीं आने दिया। हालांकि, हर इंसान अलग होता है। यह काफी संवेदनशील समय है और लोगों को एक दूसरे से बातचीत कर अपनी परेशानियों को सुलझाने में गुरेज नहीं करना चाहिए।’’


विद्या इन दिनों अपनी फिल्म शकुंतला देवी को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह महान गणितज्ञ शकुंतला देवी का रोल निभा रही हैं। फिल्म महीने के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.