Peal V Puri को लेकर भिड़ी निया शर्मा और देवोलीना, अब एक-दूसरे के सामने टेके अपने घुटने

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 01:46:01 PM
Nia Sharma, Devoleena Bhattarcharjee apologise to each other after Twitter fight over Peal case clash

टेलीविजन शो नागिन 3 फेम स्टार पर्ल वी पुरी को कुछ समय पहले एक लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने अभिनेता का समर्थन किया है जबकि अन्य उन्हें अपराधी मान रहे हैं। इस बीच, निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिनेता के बारे में सोशल मीडिया पर बहस की। दरअसल देवोलीना ने पर्ल को सपोर्ट करने वाले स्टार्स की क्लास चलाई थी। देवोलीना ने लिखा था कि सोशल मीडिया पोस्ट उन्हें बचा नहीं पाएंगे और उन्हें भूख हड़ताल पर जाना चाहिए या कैंडल मार्च निकालना चाहिए।

 

फिर, निया ने देवोलीना के पोस्ट का जवाब दिया। निया ने लिखा, 'दीदी से कहो कोई धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकता क्योंकि अभी महामारी है। साथ ही दीदी को डांसिंग रील बनाने से पहले डांस का अभ्यास करने के लिए भी कहें क्योंकि उन्हें लगता है कि वह बहुत अच्छी लगती हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।'


 
इसके बाद दोनों के बीच काफी कहासुनी हो गई। हालांकि, ट्विटर वॉर के बाद अब दोनों ने मैनफी की मांग की है. निया ने सबसे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मेरी मां, भाई और रवि ने मुझसे कहा कि मैंने जो किया वह सही नहीं था और मुझे लगता है कि 3 करीबी लोग कभी गलत नहीं हो सकते थे इसलिए देवोलीना शायद मैंने अपनी लाइन पार कर ली। मुझे खेद है। उम्मीद है कि आप करेंगे सब कुछ भूल जाओ.'' निया की माफी को स्वीकार करते हुए देवोलीना ने निया के पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, ''हाय निया शर्मा, कोई बात नहीं. मुझे भी माफ कर दो अगर मैंने तुम्हें चोट पहुँचाई है।" अपनी माँ, भाई और रवि को मेरा प्यार दो। सुरक्षित रहो और अपना ख्याल रखो।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.