स्टाइलिश आइसी ब्लू सैटिन ड्रेस में Nia Sharma लगी कातिलाना

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2022 02:18:34 PM
Nia Sharma slays in stylish ice blue satin dress

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर कुछ फैशनेबल लुक के साथ अपने फैंस को हैरान कर देती है। नागिन एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी साटन ब्लू बैकलेस ड्रेस से सबका ध्यान खींचा। अब कुछ दिनों बाद उन्होंने पिंक स्केटर ड्रेस में अपनी फोटोजका एक सेट शेयर किया है।

एक्ट्रेस स्टाइलिश आइसी ब्लू सैटिन ड्रेस में अपने शानदार फिगर से कमाल कर रही है और हल्के कर्ल और चमकीले गुलाबी स्टिलेटोस के साथ अपने लुक को और भी शानदार बना रही है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने स्टाइलिस्ट आउटिंग से पारा चढ़ा दिया है। 

कुछ दिनों पहले निया शर्मा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर अपनी कार में बैठे हुए नजर आई । स्टाइलिश आइसी ब्लू सैटिन ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने बोल्ड आउटफिट में अपनी टोन्ड लेग्स और कर्व्स को फ्लॉन्ट किया।

एक्ट्रेस ने 'एक हज़ारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा' और 'नागिन 4' सहित कई शो में काम किया  है। वह पिछले साल बिग बॉस ओटीटी पर एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आई थीं।


एक्ट्रेस अक्सर अपने डांस मूव्स से अपने फैंस को हैरान कर देती हैं। उसने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सनसनीखेज फोटोज शेयर कीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.