Karan Mehra के बिना बेटे कविश के लिए निशा रावल ने होस्ट की बर्थडे पार्टी

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 09:11:44 AM
Nisha Rawal hosts birthday party for son Kavish without Karan Mehra

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने के लिए मशहूर हुए करण मेहरा इन दिनों चर्चा में हैं। आप जानते ही होंगे कि उनका अपनी पत्नी निशा रावल से कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। जी हाँ, कुछ दिनों पहले निशा रावल ने करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इतना ही नहीं, उन्होंने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया, हालांकि करण ने कहा कि "निशा ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके माता-पिता पर भी पलटवार किया।"

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

 


हालांकि विवाद के बीच दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। लेकिन निशा ने अभी-अभी अपने बेटे का बर्थडे मनाया है। आप देख सकते हैं अब उस दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जी दरअसल इस मौके पर निशा ने एक पार्टी रखी थी जिसमें टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त शामिल थे. आप देख सकते हैं निशा ने व्हाइट ड्रेस पहनी थी और बेटे के लिए निशा स्पेशल केक भी लेकर आई थी. आप निशा के दोस्त और डिजाइनर रोहित के वर्मा द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई पार्टी की तस्वीरें देख सकते हैं। वहीं करण ने अपने बेटे से दूर उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

आप देख सकते हैं उन्होंने केक की फोटो शेयर कर बेटे के लिए खास मैसेज लिखा. "जन्मदिन मुबारक हो, मेरे छोटे आदमी, कविश मेहरा," वे लिखते हैं। ईश्वर की कृपा आप पर सदैव बनी रहे। मुझे याद है तुम मुझसे कहा करते थे कि तुम मुझसे प्यार करते हो और मैं तुमसे यही बात कहता था। मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा। मुझे हमेशा तुमसे प्यार रहेगा। सभी को धन्यवाद और कविश को आशीर्वाद। करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद निशा ने कहा था कि ''करण मेहरा से हाथापाई के दौरान उनके सिर पर चोट लगी थी. इतना ही नहीं करण ने कहा, 'निशा ने खुद दीवार पर सिर मारा.'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.