Nora Fatehi और Terence Lewis की डांस केमिस्ट्री ने स्टेज पर लगाई आग

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2022 01:27:43 PM
Nora Fatehi and Terence Lewis's dance chemistry sets the stage on fire

पॉपुलर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में करण जौहर की जगह जज का पद संभालेंगे। हालांकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। चर्चा जोरो पर है कि केजेओ के पास अन्य कार्य काम हैं और टेरेंस इस बार जज का पद संभालेंगे। कुछ समय पहले भी उन्हें नोरा फतेही की जगह लेते देखा गया था।सोशल मीडिया पर नोरा और टेरेंस के बीच की केमिस्ट्री चर्चा में है क्योंकि उन्होंने अपने परफॉरमेंस से झलक स्टेज पर आग लगा दी थी।

 
निर्माताओं द्वारा जारी किए गए प्रोमो में, 90 के विशेष एपिसोड को ध्यान में रखते हुए, टेरेंस और नोरा को ये दिल्लगी फिल्म के गाने 'होठों पे बस तेरा नाम है' पर डांस करते देखा जा सकता है। फिल्म में सैफ अली खान और काजोल ने एक्टिंग की थी। शो में वापस आकर, नोरा फतेही येलो कलर के झिलमिलाते गाउन में बैक ओपन स्लिट के साथ सुपर हॉट लग रही थीं, जबकि टेरेंस ने ब्लैक सूट में अपने डैपर अवतार को रॉक किया।

इससे पहले नोरा इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर गेस्ट जज नजर आई थीं, जहां टेरेंस जजों में से एक थे। उस समय भी उनकी केमिस्ट्री और डांस मूव्स को हाईलाइट किया गया था।

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 का प्रीमियर 3 सितंबर, 2022 को टेलीविजन पर हुआ और यह ऑनलाइन सही तरह का शोर मचा रहा है। यह शो 5   वर्षों के बाद फिर से आया और ऐसा लग रहा है कि यह इस सीजन में भी सफल रहा है!

 
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.