ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में Nora Fatehi ने दिखाया अपना किलर वॉक, देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 03:54:51 PM
Nora Fatehi showed her killer walk in an off shoulder mini dress, click to see

मोरक्को की सुंदरी नोरा फतेही ने एक बार फिर से अपने हॉट लुक और आकर्षक व्यक्तित्व से इंटरनेट  आग लगा दी  है। एक्ट्रेस को अक्सर अपने सिजलिंग हॉट डांस मूव्स से इंटरनेट पर तापमान बढ़ाने के लिए जाना जाता है। नोरा ने कई ए-लिस्ट फिल्मों में एक आइटम गर्ल के रूप में काम किया है और कई लोगों की पसंदीदा है। वह अपने बेजोड़ फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं और अपने बेदाग स्टाइल स्टेटमेंट के लिए ध्यान आकर्षित करती हैं। अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है।  

नोरा ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया, जिसमें वह डीजे स्नेक की थाप पर अपने किलर वॉक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।  

नोरा फतेही जॉन अब्राहम  फिल्म 'सत्यमेव जयते' के लिए 'दिलबर' ट्रैक में काम करने के बाद  फेमस हो गई । उनको को 'दिलबर गर्ल' का टैग भी मिला।

मोरक्को की इस ब्यूटी को सबसे पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 9' में देखा गया था। उन्होंने 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तेलुगु सिनेमा में उनकी पॉपुलेरेटी 'टेम्पर', 'बाहुबली: द बिगिनिंग' और 'किक 2' जैसी फिल्मों के हिट गानों से शुरू हुई।

इस बीच नोरा फतेही 'डांस दीवाने जूनियर्स' की जज हैं। नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी भी करण कुंद्रा द्वारा होस्ट किए जाने वाले डांस रियलिटी टीवी शो का हिस्सा हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.