नोरा फतेही ने ठुमकों से स्टेज पर लगाई आग, अदाओं से कैटरीना कैफ को भी छोड़ा पीछे

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 01:41:01 PM
Nora Fatehi sings on the stage with beautiful dance / 'Tip Tip Barsa Pani' song, watch VIDEO

नोरा फतेही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन हैं। उनके डांस के लाखों दीवाने हैं। जब नोरा डांस करती हैं तो नोरा स्टेज या स्क्रीन से दूर नहीं देखतीं। अब नोरा डांस दिवा जूनियर्स शो में बतौर जज नजर आएंगी।

  • नोरा फतेही के लाखों दीवाने
  • नोरा ने टिप टिप बरसा पानी गाने पर किया डांस
  • नोरा के साथ एक लड़की भी डांस कर रही है
  • नोरा फतेही ने किया खूबसूरत डांस

शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है. जिसमें नोरा टिप टिप बरसा पानी गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में नोरा को टीचर बनते और बच्चों को पढ़ाते हुए दिखाया गया है। इसी बीच नोरा पीली साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं तभी अचानक से गाना टिप टिप बरसा पानी शुरू हो जाता है, जिस पर लड़की डांस कर रही होती है और क्लास डांस फ्लोर में तब्दील हो जाती है. हॉट लुक में इस गाने पर नोरा भी डांस कर रही हैं. नोरा का डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

 

 

नोरा इस डांस शो को पहले ही जज कर चुकी हैं

डांस दिवा जूनियर्स शो को नोरा फतेह के साथ नीतू कपूर और मरजी पेस्टनजी भी जज करेंगी। इस शो में 4 से 14 साल के बच्चे अपना डांस स्किल दिखाएंगे. ये बच्चे समूह में एकल, युगल या नृत्य करेंगे। रियलिटी डांस शो प्रीमियर कलर्स चैनल पर होगा। खास बात यह है कि नोरा फतेही इससे पहले इंडियाज बेस्ट डांसर शो जज करती नजर आई थीं। इस शो को गीता कपूर और ट्रेंट लुईस के साथ मलाइका अरोड़ा ने जज किया था। लेकिन मलाइका कोविड समय में कोरोना से संक्रमित थीं। इसके बाद नोरा ने इसके बजाय कुछ समय के लिए शो को जज किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.