विल स्मिथ के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, बोलीं- 'मेरी मां और बहन का कोई मजाक उड़ाएगा तो मैं भी...'

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 01:44:28 PM
North Kangana Ranaut in support of Will Smith, said-

ऑस्कर अवॉर्ड्स का 94वां संस्करण शुरू हो गया है। इस पुरस्कार समारोह में कई फिल्मों और कलाकारों को ऑस्कर से नवाजा जा चुका है। इस दौरान कुछ ऐसा देखने को भी मिला, जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे. दरअसल, ऑस्कर सेरेमनी के लाइव के दौरान अभिनेता विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर भी सभी का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी राय रखी है.

कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'अगर कोई बेवकूफ इंसान मेरी मां या बहन की बीमारी का मजाक उड़ाकर कुछ बेवकूफ लोगों को हंसाने की कोशिश करता है तो मैं भी उसे विल स्मिथ की तरह थप्पड़ मारूंगी. आशा है कि वह मेरे लॉकअप में आएगा। कंगना का ये पोस्ट काफी खुशी में बनाया गया है.


 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉस एंजेलिस में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड्स को कॉमेडियन क्रिस रॉक होस्ट कर रहे थे. क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया। हंसी से शुरू हुआ मामला धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि स्मिथ ने स्टेज पर जाकर क्रिस को घूंसा मार दिया। वहीं क्रिस ने इस हरकत के लिए माफी भी मांगी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.