शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करना आसान नहीं : Sara Ali Khan

Samachar Jagat | Friday, 16 Sep 2022 09:59:17 AM
Not easy working in Sharmila Tagore biopic: Sara Ali Khan

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि उनकी दादी शर्मिला टैगौर की बायोपिक में काम करना उनके लिये आसान नहीं होगा। सारा अली खान अक्सर अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा से जब पूछा गया कि शर्मिला टैगौर की बायोपिक में उन्हें कास्ट किया जाए, तो वह कैसे उस रोल को कैरी करेंगी? इस पर सारा ने कहा कि अपनी दादी मां की बायोपिक में काम करना उनके लिए आसान नहीं होगा। वह बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं। वह बहुत ही सुंदर और सभ्य हैं। मुझे नहीं पता कि मैं सुंदर और सभ्य हूं या नहीं।'

सारा अली खान ने कहा कि वह अक्सर अपनी दादी से बात करती रहती हैं। लेकिन उनसे करियर को लेकर कभी ज्यादा बात नहीं की। मेरी दादी अम्मा काफी समझदार और पढèी लिखी हैं, तो हम दूसरी बातों के बारे में ज्यादा बात करते हैं।उनकी जनरल नॉलेज भी अच्छी है। वह बहुत ही क्लासी हैं और दुनिया के तमाम मुद्दों पर उनके एक राय है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.