Lock Upp: सलमान ही नहीं कैटरीना ने भी तोड़ा मुनव्वर फारूकी का दिल, कॉमेडियन ने किया खुद खुलासा

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 12:57:18 PM
Not only Salman, Katrina also broke Munawar Faruqui's heart, comedian revealed himself

बॉलीवुड फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की लॉक अप में फेवरेट कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड के बारे में हर कोई जानना चाहता है. हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने शो में अपने प्यार के बारे में एक फेक कहानी बताकर सबका ध्यान खींचा था. मुनव्वर ने कहा कि वह एक लड़की को बहुत पसंद करता था, लेकिन अब उसकी शादी हो चुकी है। मुनव्वर की कहानी के अंत में फैंस को पता चला कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ है।

दरअसल, शो की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आजमा फलाह मुनव्वर से कहती हैं कि क्या उन्हें लॉक अप के बाहर कोई लड़की पसंद है? जवाब में, मुनव्वर गंभीर स्वर में सहमत होते हैं। आजमा मुनव्वर फारूकी से आगे पूछती हैं- तो तुमने उसे कभी नहीं बताया? इस पर मुनव्वर जवाब देते हैं कि उन्हें खुद यकीन नहीं है कि वह वास्तव में उनसे प्यार करते हैं या नहीं।


 
 


मुनव्वर आगे कहते हैं- कैसे कहूँ तुझे, वो भी नहीं जानती। लेकिन वह शादीशुदा है। इस पर आजमा कहती हैं- अगर वह शादीशुदा है तो उसे क्यों पसंद आया। मुनव्वर जवाब देता है: "मैं उसे पसंद करूंगा। दिल पूरी तरह से टूट गया था। उसने 3-4 महीने पहले शादी की है। 'आजमा मुनव्वर से सहानुभूति रखती है और पूछती है कि लड़की की शादी पर उसकी क्या प्रतिक्रिया थी। मुनव्वर जवाब देता है- मेरी प्रतिक्रिया क्या होगी उसकी शादी की कहानी मीडिया में थी। मुझे बहुत बुरा लगा। मैं उसे नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता था, क्योंकि जैसे ही मैंने फोन पर देखा, मैंने उसकी शादी की तस्वीरें और खबरें देखीं। सोशल पर उसकी शादी की बातें ही थीं। मीडिया। मुनव्वर अपनी कहानी से रहस्य हटाता है और आगे आजमा से बोलता है - आप उसे जानते होंगे, आप कैटरीना कैफ को जानते हैं। तब आजमा और प्रशंसक समझते हैं कि मुनव्वर फारुकी मजाक कर रहे थे। हालांकि, मुनव्वर का कहना है कि वह कैटरीना से बहुत प्यार करते थे। यह कहानी मुनव्वर फारूकी की बात भी फैंस बड़े ध्यान से सुन रहे थे, सच समझ रहे थे. वायरल हो रहे वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया- मुझे लगा कोई सच्चा होगा. एक अन्य शख्स ने लिखा, ''मैं गंभीरता से सुन रहा था.'' लिखा: "बहुत कठिन।'' दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर रॉ.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.