अब ऐसे नजर आते हैं पॉपुलर बॉलवुड फिल्मो में देखे गए ये बॉलीवुड Child Actors ,क्लिक कर देखे

Samachar Jagat | Friday, 17 Jun 2022 02:06:24 PM
Now it is seen that these Bollywood child actors seen in popular Bollywood films, click to see

चाइल्ड एक्टर्स बड़े एक्टर्स के तरह ही काम करते हैं। वे फिल्म में अपनी एक अलग पहचान छोड़ते हैं। भले ही उन्हें बड़े सुपरस्टार के विपरीत कास्ट किया जाता  है। शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, सनी देओल और अन्य एक्टर्स की छोटी कोस्टार ने उन्हें स्क्रीन पर शानदार कंपनी दी है। वे तो ये चाइल्ड एक्टर्स अब कैसे दिखते हैं?  

 उत्कर्ष शर्मा - गदर की जीत


गदर में सनी और अमीषा  के ऑन-स्क्रीन बेटे का रोल  प्ले  करने वाले एक्टर  जीत उर्फ़  उत्कर्ष शर्मा ने अपनी परफॉरमेंस से सभी को प्रभावित किया है।    

हुज़ान खोदाईजी - मिस्टर इंडियाज टीना


अनिल कपूर और श्रीदेवी की 1987 की प्रतिष्ठित फिल्म मिस्टर इंडिया में टीना नाम की छोटी लड़की का रोल प्ले करने    वाली  चाइल्ड एक्टर्स हुज़ान खोदाईजी ने खुद को पूरी तरह से बदल दिया है।  अब वह 41 साल की है और  वह विज्ञापन एजेंसी में काम करती है।
 
मृणाल जाधव - दृश्यम की अनु


दृश्यम में अजय देवगन की छोटी बेटी अनु का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस   मृणाल जाधव ने फिल्म में अपने असाधारण प्रदर्शन से दिल जीत लिया।  
 
अनुज पंडित शर्मा - कोई ... मिल गया की बिट्टू सरदार


एक्ट्रेस  अनुज पंडित शर्मा, जिन्होंने ऋतिक रोशन की कोई... मिल गया में बिट्टू सरदार का  रोल प्ले किया था। अब वह  बड़े हो गए हैं। एक प्यारे बच्चे से एक हैंडसम आदमी में उनका कठोर ट्रांसफॉर्मेशन  देखकर हैरान रह जाएगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.