Nusrat Bharucha ने अपने लकी होने का किया ये खुलासा

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jun 2022 12:02:51 PM
 Nusrat Bharucha revealed that she is lucky

सरत भरुचा ने `प्यार का पंचनामा फ्रैंचाइज़ी`, `सोनू के टीटू की स्वीटी`, `छोरी`, और अन्य जैसी फिल्मों में अपने परफॉर्मेंस  से सभी को प्रभावित किया है। एक्ट्रेस  अगली बार `जनहित में जारी` में दिखाई देंगी और फिल्म के ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। नुसरत फिल्म में एक कंडोम विक्रेता का रोल में  नजर आएंगी। हाल ही में बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए, उन्होंने ने खुलासा किया कि उन्हें पहली बार कंडोम के बारे में कब पता चला और उनकी प्रतिक्रिया क्या थी। 

नुसरत भरुचा ने  बताया "मुझे लगता है कि मैं लकी  थी क्योंकि स्कूल में   हमें बायोलॉजी  और सेक्स एजुकेशन   के बारे में चेप्टर  पढ़ाना शुरू कर दिया था। बातचीत स्कूल में हो रही थी जो कि कई स्कूलों में नहीं होती है। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ इतनी लकी थी।  इसलिए, स्कूल ने सबसे पहले मुझे इससे परिचित कराया।”  

  उन्होंने  कहा- “इसके अलावा, घर पर, पेरेंट्स  ने मुझसे इस बारे में बात की थी। बेशक, मैं समझ नहीं पा रही थी   कि वे क्या कह रहे थे,   लेकिन उन्होंने मुझे सिर्फ एक दिन नहीं बताया,  वे इसे दोहराते रहे,  बेशक, इसके बारे में सवाल अभी भी थे। लेकिन, वास्तव में ऐसा क्या है जो वे नहीं कह सकते, है ना? इसका डेमो नहीं हो सकता। लेकिन उन्होंने इसके बारे में जितना हो सके उतनी  बात की और मेरे लिए इसे   नार्मल  कर दिया। इसलिए, मैं लकी  थी। 

जनहित में जारी 10 जून 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है, और राज शांडिल्य द्वारा लिखित है, जिन्होंने आयुष्मान खुराना अभिनीत `ड्रीम गर्ल` को लिखा और निर्देशित किया था। यह फिल्म अनुद सिंह ढाका के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.