Nusrat Jahan ने शेयर की यश दासगुप्ता के साथ तस्वीर

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 01:06:00 PM
Nusrat Jahan shares picture with Yash Dasgupta

बंगाली फिल्म अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। नुसरत ने तुर्की में निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अमान्य करार दिया था। दोनों की शादी का मामला कोर्ट में चल रहा था। जो पूर्व में तय किया गया था। कोर्ट ने उनकी शादी को अवैध करार दिया है।

शादी पर कोलकाता कोर्ट के फैसले के कुछ दिनों बाद नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं. यश ने अपनी ये तस्वीरें शेयर कीं और नुसरत ने खुलासा किया कि वे दोनों नई फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। नुसरत ने इंस्टा पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। वह यश दासगुप्ता के साथ पोज दे रही हैं। इन दोनों ने हाथों में क्लैपबोर्ड पकड़ा हुआ है। तस्वीरें उनकी नई फिल्म मास्टरमोशाय अपनी किचू देखने की हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


 
 


 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन दिया हमें आशीर्वाद दो। इसके साथ नुसरत जहां ने हैंड कनेक्टिंग इमोजी बनाया। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने तो इनकी जोड़ी को बेहतरीन बताया है। यश दासगुप्ता ने भी इन तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर कर लोगों से उनका आशीर्वाद और प्यार मांगा है. नुसरत जहां और यश दासगुप्ता रिलेशनशिप में हैं। दंपति का एक बच्चा भी है। नुसरत इसी साल मां बनी हैं। उनके बेटे का नाम यिशान है। नुसरत की विवादित शादी की बात करें तो एक्ट्रेस ने 2019 में निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम में आलीशान शादी की थी। लेकिन भारत लौटने के बाद उन्होंने कोर्ट में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.