Bollywood News : म्स्टर्डम में एन्जॉय करते नज़र आए न्यासा देवगन , जान्हवी कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 12:30:01 PM
Nyasa Devgan, Janhvi Kapoor, Varun Dhawan and Natasha Dalal seen enjoying in Amsterdam

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं और उनकी फोटोज फैंस को मदहोश कर देती हैं। शुक्रवार को न्यासा के दोस्तों ने एम्स्टर्डम से फोटोज की सीरीज शेयर की जिसमे जान्हवी कपूर, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल नज़र आए । जान्हवी और वरुण एम्स्टर्डम में बवाल  की शूटिंग कर रहे थे और दोनों ने हाल ही में शेड्यूल पूरा किया और पोलैंड के लिए रवाना हो गए । फोटोज में न्यासा वरुण के बगल में बैठी दिखाई दे रही है। जबकि नताशा और जान्हवी अपने दोस्तों के बगल में बैठी दिख रही हैं। इस फोटो  में जाह्नवी और न्यासा रेड आउटफिट में दिख रही है । 

   जान्हवी कपूर और न्यासा देवगन लाल रंग की ड्रेस  में दिखाई दिए 
जान्हवी और वरुण एम्स्टर्डम में "बवाल" की शूटिंग कर रहे थे और दोनों ने हाल ही में शेड्यूल पूरा किया और पोलैंड के लिए रवाना हो गए। 

  न्यासा देवगन, जाह्नवी कपूर ने एन्जॉय किया!
इस फोटोज में जाह्नवी और न्यासा रेड आउटफिट में ट्विनींग करती नजर आ रही हैं। ओरहान अवतरमणि ने फोटोज को कैप्शन दिया, जब आप बहुत थके हुए महसूस करते हैं लेकिन आप सो नहीं सकते ??‍?? 

 न्यासा देवगन, जान्हवी कपूर की फोटो 
फैंस ने इन सभी फोटो पर बहुत अच्छा रिएक्शन दिया और सभी फोटोज को बहुत पसंद किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.