OMG रिया चक्रवर्ती की जांच करने वाले अधिकारी बर्खास्त, चौंकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Apr 2022 09:52:44 AM
Officer who investigated Rhea Chakraborty dismissed, reveals shocking

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), मुंबई के खुफिया अधिकारी विश्वनाथ तिवारी को उनकी नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद मामले से जुड़ी हस्तियों पर कार्रवाई करने वाले विश्वनाथ तिवारी ही थे।

इन आरोपों के चलते बर्खास्त: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के अधिकारी विश्वनाथ तिवारी पर बिना अनुमति विदेश यात्रा करने और काला धन लेने का आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद विजिलेंस जांच की गई और इस तथ्य के आधार पर दिल्ली एनसीबी मुख्यालय से तिवारी की बर्खास्तगी का आदेश भी जारी कर दिया गया है.


 
आर्यन खान ड्रग केस: 2021 के मुंबई क्रूज ड्रग मामले में एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सेल को दिल का दौरा पड़ा और शुक्रवार दोपहर माहुल इलाके में उनके किराए के अपार्टमेंट में उनका निधन हो गया। उसका प्रतिनिधित्व कर रहे अधिवक्ता तुषार खंडारे ने यह कहते हुए मौत की पुष्टि की कि सेल घर पर है और परिवार को उसकी मौत के पीछे किसी साजिश का संदेह नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.