केवल 14 साल की उम्र में ही ओमपुरी ने 55 साल की महिला के साथ बना लिए थे संबंध, मामी को गलत तरीके से छूने पर मिली थी ये सजा

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2019 02:01:01 PM
Ompuri's birthday today

इंटरनेट डेस्क। ओमपुरी को बॉलीवुड में एक शानदार अभिनेता और बुलंद आवाज के कारण विशेष पहचान मिली है। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर विशेष छाप छोड़ी है। 

प्रशंसकों के लिए बुरी खबर, इस गंभीर बीमारी के कारण अमिताभ हैं इतने दिनों से अस्पताल में भर्ती

इस अभिनेता का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 18 अक्टूबर, 1950 को हरियाणा के अंबाला शहर में हुआ था। आज हम उनके जीवन से जुड़ी  ऐसी बातों का खुलासा करने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपकों पता हो।  

ओमपुरी की पत्नी नंदिता द्वारा उन पर लिखी किताब ‘अनलाइकली हीरो: ओम पुरी’ से इन बातों का खुलासा होता है। किताब के अनुसार, ओम पुरी 14 साल की उम्र में मां के साथ अपने मामा के घर आ गए। इस दौरान उनके घर में काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से संबंध बने थे। 

वॉर बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, इस सूची में हुई शामिल

वहीं इस किताब में दूसरा चौंकाने वाला खुलासा यह कि एक रात ओमपुरी ने अपनी मामी को गलत तरीके से छू दिया था। इसके बाद सुबह मामा ने ओमपुरी के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ कर घर से निकाल दिया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.