Dilip Kumar के निधन पर बोले धर्मेंद्र, 'पता नहीं वो कैसे...'

Samachar Jagat | Thursday, 08 Jul 2021 09:35:42 AM
On Dilip Kumar's demise, Dharmendra says, 'I don't know how he...'

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया। दिलीप कुमार ने कल सुबह 7.30 बजे अंतिम सांस ली। वह पिछले महीने में दो बार अस्पताल गए थे और मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी। अभिनेता 98 वर्ष के थे और अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिलीप कुमार को मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। महान अभिनेता को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर पर सेलेब्स का एक झुंड देखा गया।

अब सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सायरा बानो ने कब्रिस्तान में जाकर दिलीप साहब को आखिरी बार सलाम किया. अमिताभ बच्चन लाल और सफेद जैकेट के साथ चेहरे पर मास्क लगाए नजर आए। उनके अलावा कई सेलेब्स भी पहुंचे। दिलीप कुमार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। जी हां, दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा नजर आया। अब दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 


दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंचे सेलेब्स में अनिल कपूर, शाहरुख खान, अनुपम खेर, करण जौहर, रजा मुराद, रणबीर कपूर, शबाना आजमी, विद्या बालन शामिल थे. आप जानते ही होंगे कि सायरा बानो दिलीप कुमार से बहुत प्यार करती हैं और यही वजह है कि सायरा उनके निधन पर आंसू बहा रही हैं. उनके अलावा धर्मेंद्र और दिलीप कुमार का रिश्ता बेहद अनोखा था। अब दिलीप कुमार की मौत के बाद धर्मेंद्र कहते हैं, ''उन्हें नहीं पता कि उनका सामना सायरा बानो से कैसे होगा.''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.