Nick Jonas के हाथ में ‘'fat beedi'’ देखते ही यूजर्स ने Priyanka को किया ट्रोल, कहा-

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jan 2022 02:17:31 PM
On seeing 'fat beedi' in Nick Jonas' hand, users trolled Priyanka, saying -

बॉलीवुड बेस्ड हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति से अलग होने की सभी अफवाहों को खारिज करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह न्यू ईयर के रूप में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों का मुख्य आकर्षण यह है कि इसमें क्रूज, पानी, धूप, बिकनी पहने प्रियंका चोपड़ा, उनके साथ उनके पति और उनके पति के हाथ में एक सिगार है।

दिलचस्प बात यह है कि निक के साथ तस्वीर में दिखाई देने वाली प्रियंका भी अस्थमा की शिकायत करती हैं, जिसका जिक्र वह हमेशा दिवाली से ठीक पहले करती हैं और उम्मीद करती हैं कि पूरे भारत में उनके अस्थमा की देखभाल के लिए कम से कम पटाखे जलाने चाहिए। हालाँकि, अगर उसका पति उसके बगल में बैठता है और सिगरेट पीता है, तो उसे इससे कोई समस्या नहीं है। वह ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं और इसके कैप्शन में 'स्वर्ग' लिख रही हैं।


 


एक उपभोक्ता ने तो प्रियंका के दोहरे मापदंड को देखा और कहा कि धूम्रपान करने वालों को इससे कोई नुकसान नहीं होता है। यूजर ने लिखा, "अच्छा, निक भैया की मोटी बीड़ी से आपको अस्थमा तो नहीं है? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है कि प्रियंका ने अपने पाखंडी रवैये की वजह से अपनी बीमारी का मजाक उड़ाया हो. पहले भी कि, वह बीच में हाथ में सिगरेट लिए नजर आ रही थी और उसका पति उसके बगल में सिगार पीता हुआ दिखाई दे रहा था। उसकी मां भी उसके सामने बैठकर सिगार फूंक रही थी। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने उससे सवाल किया था कि क्या उसे जो अस्थमा है वह अपना काम दिवाली में ही करता है सिगरेट पीने से कोई नुकसान नहीं होता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.