Vijay Deverakonda के जन्मदिन पर Samantha Ruth Prabhu ने किया ट्वीट कहा-

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 02:04:22 PM
On Vijay Deverakonda's birthday, Samantha Ruth Prabhu tweeted,

अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के  जन्मदिन पर  ऊ अंतवा स्टार सामंथा रूथ प्रभु ने अपने ट्विटर हैंडल पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। दक्षिण के दो सुपरस्टार ने एक फिल्म के लिए   नज़र आए है  और वर्तमान   में उसी   के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं। एक्ट्रेस  ने अपनी फिल्म के सेट से एक प्यारी सी फोटो  शेयर की और कहा कि वह उनके लिए प्रेरणा हैं। अब, विजय देवरकोंडा ने उनके ट्वीट का जवाब दिया है। 

 

Sam :) you are an incredible woman.

I am so happy to work alongside you. We will create magic https://t.co/AGLnOWge6U

— Vijay Deverakonda (@TheDeverakonda) May 9, 2022

विजय देवरकोंडा    ने  लिखा, "सैम। आप एक अविश्वसनीय महिला हैं। मैं आपके साथ काम करके बहुत खुश हूं।  सामंथा के ट्वीट में लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो #LIGER @TheDeverakonda आप इस साल आने वाले सभी प्यार और प्रशंसा के पात्र हैं। आपको जिस तरह से काम करते हुए देखना अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक है।  

जिस फिल्म पर वे काम कर रहे हैं, उसे अभी तक कोई टाइटल नहीं मिला है। संभावित रूप से इसे वीडी 11 कहा जा रहा है क्योंकि यह विजय देवरकोंडा की 11वीं फिल्म है। इसका निर्देशन 'निन्नू कोरी', 'मजिली' और 'टक जगदीश' फेम शिव निर्वाण कर रहे हैं। इससे पहले, विजय और सामंथा ने फिल्म `महानती` के लिए काम  किया है अब फैंस उनकी अगली फिल्म के विवरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इसके बाद विजय देवरकोंडा के पास लीगर भी है। उनके जन्मदिन पर, निर्माताओं द्वारा लाइगर थीम जारी की गई थी। यह फिल्म विजय की बॉलीवुड में एंट्री करती है और इसमें अनन्या पांडे भी होंगी।

 
  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.