Oscar Award : विल स्मिथ ने ऑस्कर समारोह में रॉक को थप्पड़ मारने पर मांगी माफी

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 09:53:02 AM
Oscar Award :  Will Smith apologizes for slapping The Rock at Oscars

लॉस एंजेलिस |  विल स्मिथ ने ऑस्कर के प्रस्तुतकर्ता क्रिस रॉक से समारोह में उन्हें थप्पड़ मारने के लिए माफी मांगते हुए कहा कि उनका बर्ताव 'अस्वीकार्य और अक्षम्य’ है। श्री विल ने सोमवार को इंस्टाग्राम पोस्ट संदेश में कहा, '' हिसा किसी भी रूप में जहरीली होती है और यह चीजों को खराब करती है। बीती रात अकादमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार कतई स्वीकार योग्य नहीं है और यह अक्षम्य है।

मुझपर किया किसी भी तरह का मजाक मुझे स्वीकार है और मैं इसे काम का हिस्सा मानता हूं, लेकिन मेरी जेडा (विल स्मिथ की पत्नी) की मेडिकल स्थिति पर मजाक मेरे लिए असहनीय हो गया और मैं उसे बर्दाश्त नहीं कर सका और मैंने भावात्मक रूप से अपनी यह प्रतिक्रिया दी।’’

उल्लेखनीय है कि डॉल्बी थिएटर में रविवार की रात समारोह के दौरान विल स्मिथ ने अपनी पत्नी जेडा के खिलाफ क्रिस रॉक की टिप्पणी पर उन्हें थप्पड़ मार दिया था।स्मिथ ने क्रिस रॉक से माफी मांगते हुए कहा कि वह 'मैंने अपनी सीमा को लांधा था और यह 'गलत’ था।

मैं शर्मिंदा हूं, मैने जो हरकत की वह कतई उस दिशा में नहीं है जैसा व्यक्ति मैं बनना चाहता हूं। प्यार और दया की इस दुनिया में हिसा की कोई जगह नहीं है। 'द फ्रेश प्रिस ऑफ बेल-एयर’ के अभिनेता ने अकादमी, निर्माताओं, उपस्थित लोगों और सभी दर्शकों से अपने बर्ताव के लिए माफी भी मांगी।

उन्होंने कहा, 'मैं विलियम्स परिवार और अपने किग रिचर्ड के परिजनों से माफी मांगना चाहता हूं।’ उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का गहरा अफसोस है कि मेरे व्यवहार ने हम सभी की एक भव्य यात्रा को कलंकित कर दिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार विल स्मिथ के बर्ताव के बाद अब एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर ऑस्कर  एंड साइंसेज ने भी उनकी निदा की है। उन्होंने घटना की आधिकारिक तौर औपचारिक समीक्षा शुरू कर दी है।  



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.