Pakistani version of 'Kacha Badam' : 'कच्चा बादाम' गाने का पाकिस्तानी वर्जन हुआ लॉन्च, देखकर भड़के लोग

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 10:01:49 AM
Pakistani version of 'Kacha Badam'

इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जहां रातों-रात कई लोगों को आम से खास बना दिया गया है. इन्हीं में से एक हैं मूंगफली बेचने वाले भुबन बडेकर, जिनका कच्चा बादाम गाना इतना वायरल हुआ कि फैन्स से लेकर कई बड़े स्टार्स तक खुद को कच्चा बादाम गाने पर झूमने से नहीं रोक पाए. अब वायरल हो रहे इस मशहूर गाने का पाकिस्तानी वर्जन भी आ गया है, जो रमजान और रोजे पर आधारित है.

कच्चे बादाम के पाकिस्तानी संस्करण के बोल हैं- रोजा रखूंगा माई तो रोजा रखूंगा, रमजान आया रमजान। गाने में बच्चों को व्रत रखने की हिदायत दी जा रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर गाना वायरल होते ही यूजर्स ने पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.


 
 

YouTuber यासिर सोहरवर्दी ने कच्चा बादाम के इस पाकिस्तानी संस्करण के गाने का वीडियो YouTube पर हुनैन रज़ा प्रोडक्शन नामक चैनल पर YouTube पर पोस्ट किया। गाना सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों ने गाने की तारीफ की वहीं कई लोगों ने यासिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कच्चे बादाम के पाकिस्तानी वर्जन पर एक शख्स ने कहा- मैंने अभी-अभी वीडियो देखा. मैं कच्चे बादाम का व्रत रखूंगा। क्या समस्या है, यार गंभीरता से। मैं 50 किलो का हूं। 10 किलो गुस्सा कम किया। इसी तरह कई लोगों ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.