25 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की Main Atal Hoon

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2022 10:49:47 AM
Pankaj Tripathi's Main Atal Hoon will release on 25 December 2023

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म मैं अटल हूं 25 दिसंबर 2023 को देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर रिलीज होगी। पंकज त्रिपाठी फिल्म मैं हूं अटल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आयेंगे। पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह जल्द ही अटल बिहारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं और यह किरदार उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है।

पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर लिखा श्री अटल बिहार वाजपेयी जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है। पंकज त्रिपाठी ने पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी के कविता की कुछ लाइनें लिखी, न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं 7अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं। ’मैं अटल हूं सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023। उल्लेखनीय है कि मै अटल हूं का निर्देशन मराठी सिनेमा के मशहूर निर्देशक रवि जाधव कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी'द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स’किताब पर आधारित होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.