Hunarbaaz: भारतीयों को यूक्रेन से वापस लेकर लौटीं Shivani Kalra ने बढ़ाई 'हुनरबाज' की शान, इमोशनल हुईं Parineeti Chopra

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 11:48:03 AM
Parineeti became emotional when Shivani Kalra reached the stage Hunarbaaz

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'हुनरबाज' में इस वीकेंड पायलट शिवानी कालरा नजर आने वाला है. यह वह पायलट है जो कई छात्रों के साथ यूक्रेन से भारत लौटा था। शिवानी कालरा का 'हुनरबाज' के मंच पर एंट्री करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मेकर्स ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवानी कालरा उस मंजर को बयान करने की कोशिश कर रही हैं जब रूस के हमलों के बीच भारतीय छात्र यूक्रेन में फंस गए थे। यह सुनकर परिणीति चोपड़ा भी काफी इमोशनल नजर आईं।

वीडियो की शुरुआत फ्लाइट के अंदर बैठे छात्रों से होती है। इसके बाद 'हुनरबाज' के मंच पर शिवानी कालरा आती हैं और सभी मिलकर 'हुनर' को सलाम करते हैं. शिवानी का कहना है कि सभी बच्चों को अपने माता-पिता से मिलते देख विमान भारतीय धरती पर उतर गया। मैं इस एहसास को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह सुनकर परिणीति चोपड़ा काफी इमोशनल हो जाती हैं।


 
 

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'हुनरबाज' में इस वीकेंड पायलट शिवानी कालरा नजर आने वाला है. यह वह पायलट है जो कई छात्रों के साथ यूक्रेन से भारत लौटा था। शिवानी कालरा का 'हुनरबाज' के मंच पर एंट्री करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मेकर्स ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवानी कालरा उस मंजर को बयान करने की कोशिश कर रही हैं जब रूस के हमलों के बीच भारतीय छात्र यूक्रेन में फंस गए थे। यह सुनकर परिणीति चोपड़ा भी काफी इमोशनल नजर आईं। वीडियो की शुरुआत फ्लाइट के अंदर बैठे छात्रों से होती है। इसके बाद 'हुनरबाज' के मंच पर शिवानी कालरा आती हैं और सभी मिलकर 'हुनर' को सलाम करते हैं. शिवानी का कहना है कि सभी बच्चों को अपने माता-पिता से मिलते देख विमान भारतीय धरती पर उतर गया। मैं इस एहसास को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह सुनकर परिणीति चोपड़ा काफी इमोशनल हो जाती हैं। 'हुनरबाज' के मंच से शिवानी कालरा को खास सलामी. वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ''यूक्रेन से भारतीयों को सुरक्षित वापस लाने वाली पायलट शिवानी कालरा हुनर ​​से भरे प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं. क्या आप उनसे मिलने की जल्दी में हैं?'' यह वीडियो फैन्स को काफी इमोशनल भी कर रहा है.


'हुनरबाज' के मंच से शिवानी कालरा को खास सलामी. वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ''यूक्रेन से भारतीयों को सुरक्षित वापस लाने वाली पायलट शिवानी कालरा हुनर ​​से भरे प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं. क्या आप उनसे मिलने की जल्दी में हैं?'' यह वीडियो फैन्स को काफी इमोशनल भी कर रहा है.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.