Pathaan FIRST LOOK : शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में पूरे किये 30 साल

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 03:34:15 PM
Pathaan FIRST LOOK: Shahrukh Khan completes 30 years in the industry

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पांच साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान आखिरी बार `जीरो` में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। शाहरुख खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित हैं । हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए हैं और `पठान` से अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  

वीडियो में शाहरुख खान शर्ट और जींस में हाथ में गन लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। फैंस उनके लंबे हेयरडू  चेहरे पर चोट के निशान को लेकर गदगद हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वीडियो में शाहरुख खान 'जल्दी मिलते हैं पठान से' कहते सुनाई दे रहे हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "30 साल और नॉट काउंटिंग क्योंकि तुम्हरा  प्यार  एंड स्माइल्स अनंत हैं।  

एक फैन ने लिखा, "वाह वाह वाह वाह!!!! पठान ????," जबकि दूसरे ने लिखा, "बधाई हो किंग।" पठान के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद द्वारा बताया  गया हैं कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। कथित तौर पर, सलमान खान भी एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे। ऑफिशल रूप से शाहरुख खान की फिल्म `पठान`, `डंकी` और `जवान` हैं। पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.