CM Nitish Kumar' के ट्वीट पर पवन सिंह ने बना डाला गाना, वीडियो देख झूमे फैंस

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 11:52:02 AM
Pawan Singh composed song on CM Nitish Kumar's tweet, watch video

हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद एक लड़के ने मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा कि अपनी प्रेमिका की शादी रोक देनी चाहिए. भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने कनेक्शन लपेटा और एक गीत तैयार किया। भोजपुरी सिनेमा में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'मजनुआ पत्ता' रिलीज हो गया है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

 


 


गाने 'मजनुआ पताता' को रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह का गाना भोजपुरी के मशहूर यूट्यूब चैनल यशी फिल्म्स से रिलीज किया गया है, जहां लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह ने गाया है। गाने के बोल रोशन सिंह बिस्वास ने दिए हैं और संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है।

इस गाने की कहानी एक ऐसे प्रेमी की है जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही है और वह उसके लिए तरस रही है। फिर वह शादी के दिन उससे मिलने की हिम्मत जुटाता है, जहां उसकी प्रेमिका के परिवार वाले उसकी पिटाई करते हैं। इस गाने की मेकिंग शानदार है और इसके बोल दिल को छू लेने वाले हैं। पवन सिंह ने कहा कि यह गाना उन लोगों को पसंद आने वाला है, जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी नहीं की है। गाना बहुत ही मनोरंजक है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.