अमिताभ बच्चन की बेटी को 'राधे मां' कहकर ट्रोल कर रहे लोग

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:47:01 PM
People trolling Amitabh Bachchan's daughter by saying 'Radhe Maa'

करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। हालांकि आज भी उनके जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इस बर्थडे के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां पहुंचीं। इस सूची में अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा और उनकी मां श्वेता भी शामिल हैं। हालांकि अब श्वेता बच्चन के इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जी दरअसल कई लोगों का कहना है कि उनकी ज्वैलरी खराब थी और उन्होंने अपने पूरे लुक का मजाक उड़ाया है.


श्वेता ने रेड कलर का गाउन पहना था जिस पर उन्होंने हैवी नेकलेस कैरी किया था। इसके साथ ही रेड एंड व्हाइट टेनिस शूज भी थे। अब जब श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है तब से लोग श्वेता को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''राधे मां जैसी लग रही है. दूसरे ने कमेंट में लिखा, 'हार ऐसा लग रहा है जैसे शादी में शामिल होने आया है. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ''वह अपने पति के अनुपयोगी गहनों को बेचने आई हैं. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ''पैगंबर लगती है. अरे दीदी... करण जौहर की बर्थडे पार्टी कोई क्रिसमस पार्टी नहीं है, आप फीमेल सैंटा जैसी दिखती हैं.''

करण जौहर की पार्टी में मलाइका से लेकर सलमान खान तक कई बड़े सितारे पहुंचे थे. यहां रणबीर कपूर अपनी मां नीतू सिंह के साथ थे। सभी का लुक बेहतरीन था और फैंस सभी के लुक की तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.